21 जुलाई को क्रेटा का नई दिल्ली में वैश्विक लांच किया जा रहा है। हुंडई मोर्ट्स इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राकेश श्रीवास्तव के मुताबिक मात्र 10 दिन पहले क्रेटा का टीजर अभियान शुरू किया गया और 10 दिनों के दौरान 10,000 से अधिक ग्राहकों ने क्रेटा की खरीदारी को लेकर दिलचस्पी दिखाई है। हुंडई मोटर की ग्लोबल एसयूवी क्रेटा लॉन्च होने से पहले ही लोगों के दिलोदिमाग पर छा गई है। वहीं पिछले 10 दिनों में क्रेटा को लेकर 28,500 पूछताछ की गई। श्रीवास्तव के मुताबिक ग्राहकों ने जो हुंडई के इस उत्पाद को लेकर अपनी प्रतिबद्धता दिखाई है, क्रेटा ग्राहकों की उम्मीद पर खरी उतरेगी। भारत में लांच के बाद क्रेटा को विश्व भर में उतारा जाएगा। उन्होंने कहा कि ऑटो कारोबार में सुस्ती के बावजूद हुंडई की कार बिक्री में लगातार बढ़ोतरी हो रही है।
ऐसा इसलिए हो रहा है कि हुंडई ग्राहकों से पूरी तरह से जुड़ी हुई है और उनकी हर जरूरत को समझती है। उन्होंने यह भी कहा कि भारत युवाओं का देश है और हुंडई अपने सभी उत्पाद युवाओं की पसंद व जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बना रही है।